• (Android) Fall Dudes (Early Access) व्यवस्थापक पैनल सक्षम करें

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Fall Dudes (Early Access) ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Fall Dudes (Early Access) IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ व्यवस्थापक पैनल सक्षम करें ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Fall Dudes (Early Access) 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    awsome गेम उन लोगों के लिए खेलने के लिए कुछ देता है जो वास्तविक गिरावट वाले लोगों को प्राप्त या बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, मल्टीप्लेयर इस गेम को बहुत बेहतर बना देगा, लेकिन मुझे अभी भी यह तथ्य पसंद है कि आप इसे ऑफ़लाइन खेल सकते हैं, इसलिए गेम को ऑनलाइन देखना अच्छा होगा और ऑफ़लाइन मोड इसलिए हम इसे हर जगह हवाई जहाज की तरह खेलने में सक्षम होंगे और मैं अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, इस गेम के डेवलपर को इस गेम के बारे में अच्छा लगता है जैसे कि मोबाइल प्लेयर्स के कारण ps4 हर गेम को एक्सक्लूसिव करता है। इस सब के ऊपर खेलना जरूरी है

    आपको एक स्टार देना क्योंकि 1:- आपने कहा था कि मल्टीप्लेयर 5 अक्टूबर को उपलब्ध होगा लेकिन यह अब तक उपलब्ध नहीं है 2:- मैच के अंत के बाद भी लोडिंग से संबंधित बग हैं 3:- पहले कम से कम हम इसे खेलने में सक्षम थे ऑफलाइन लेकिन अब हमें सिर्फ बॉट्स के खिलाफ खेलने के लिए ऑनलाइन होना होगा

    खेल का विषय अच्छी तरह से बनाया और निष्पादित किया गया है। इस दिलचस्प प्रयोग के साथ जो बचा है, वह है ऑनलाइन सहकारिता, दोस्तों और ऐसी सामाजिक विशेषताओं को जोड़ना जो इसे समग्र रूप से शक्तिशाली और उपयोगकर्ताओं के लिए संवाद करने के लिए खुला बनाते हैं और इससे पहले से सक्रिय खिलाड़ियों के माध्यम से डाउनलोड की संख्या में भी वृद्धि होती है।

    Fall Dudes (Early Access) আর্কেড xoyj

    मैंने पूरे दिन इस गेम को डाउनलोड किया और खेला और एक भी गेम नहीं जीत सका। नियंत्रण बहुत धीमे हैं। अब तक का सबसे खराब खेल।

    Ruoanlaitto peli Mania Tytöt Simulaatio pgbp

    This release comes in several variants, See available APKs ... Fall in love, romance and date cute guys and girls ✦ Develop relationships with your

    कृपया और नक्शा लव plz अच्छा खेल लेकिन नक्शा हर बार वो हाय अता हे

    अपडेट 1 अक्टूबर के बाद यह इतना खराब हो गया कि मेरे पास अच्छी गुणवत्ता वाला इंटरनेट कनेक्शन है लेकिन यह कहता है कि मेरे पास पूरा इंटरनेट होने पर भी अपना इंटरनेट कनेक्शन जांचें लेकिन यह कहता है कि मैं आपको एक बार देखूंगा क्योंकि मैंने 3 अलग-अलग फोन में डाउनलोड किया है लेकिन यह कहता है वही मैं इसकी अनुशंसा नहीं करूंगा।

    Roshatto द्वारा विकसित Android एप्लिकेशन Fall Guys 2D श्रेणी आर्केड गेम के तहत सूचीबद्ध है.

    अपडेट के बाद, मैं इसे Google play से कनेक्ट नहीं कर सकता और गेम भी "चेक योर इंटरनेट" दिखा रहा है, वास्तव में..


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :